मुजफ्फरनगर में एक ही परिवार के 6 सदस्यों ने खाया जहर, अस्पताल में चल रहा इलाज

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 12:55 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मजफ्फरनगर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के 6 लोग जंगल में बेहोश पड़े मिले। वहीं किसी ने उन्हें जंगल में बेहोश पड़े हुए देखा तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि सभी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है।

जानिए पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक पीड़ितों की पहचान मनोज कुमार, उसकी पत्नी संगीता और उनके 4 बच्चों के रूप में हुई है। पीड़ित परिवार पिछले 22 साल से शहर की बच्चन सिंह कॉलोनी में अपने बच्चों के साथ रह रहा था। पीड़ितों में परिवार के मुखिया की पत्नी और 3 बेटी व एकलौता बेटा शामिल हैं।

जंगल में बेहोश मिला परिवार
बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम मनोज परिवार के साथ गांव नन्हेड़ा गया था, लेकिन थोड़ी देर बाद उसका पूरा परिवार जंगल में बेहोशी पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

परिवार सहित जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश
वहीं मनोज के परिजन देवेन्द्र की मानें तो पीड़ित परिवार ने जंगल में ज़हर खाकर जान देने की कोशिश की थी। देवेंद्र ने बताया कि जहर खाने से पहले मनोज ने अपनी बहन को फोन करके परिवार समेत जहर खाकर खुदकुशी करने की बात बताई थी।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले पर सीओ जानसठ एसकेएस प्रताप ने बताया कि ज़हर खाने के बाद बेहोशी की हालत में जंगल में तड़प रहे परिवार के 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से बीमार एक बच्चे को इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है जबकि बाकी का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। 

Tamanna Bhardwaj