प्रतापगढ़ में डबल डेकर बस खड़े ट्रक से टकराई, हादसे में करीब 60 लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 11:24 AM (IST)

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के हथिगवां इलाके में चालक को झपकी आने से डबल डेकर बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे करीब 60 लोग घायल हो गये,जिसमें महिला व बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर हथिगवां इलाके में फोर लेंन हाई वे पर राजपूत ढाबे के चालक को झपकी आने के कारण डबल डेकर बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से पीछे से टकरा गई। हादसे में करीब 60 लोग घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि बिहार के गया जिले के विभिन्न गांवों के मजदूर अलीगढ़ के एक ईंट भट्ठा पर काम करते थे। बारिश में भट्ठा बन्द होने पर मजदूर डबल डेकर बस बुक करके अपने घर गया लौट रहे थे । उन्होंने ने बताया है बस पर क्षमता से अधिक मजदूर सवार थे। मजदूरों की गिनती कराई गई तो बस पर 62 पुरुष, 62 महिलाएं 40 लड़कियां ,20 लड़कों के अलावा कुछ छोटे बच्चे गोद ले रखे थे। उन्होंने बताया कि बस पर सवार मजदूरों के अलावा अधिकतर घायलों को प्रथम उपचार के बाद दूसरी बस मंगा कर उनके घर भेजा जा रहा है।

उन्होंने बताया गंभीर रुप से घायल साल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया। इस सिलसिले में चालक के खिलाफ लापरवाही बरतने, क्षमता से अधिक सवारियां बैठाने का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static