रामपुर में रिश्ते के चाचा ने की अपने मासूम भतीजे की हत्या, गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 01:49 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में एक बार फिर रिश्ते के चाचा ने अपने मासूम भतीजे की जान ले लिया। हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है 2 दिन से 7 वर्षीय मासूम अपने घर से लापता था और वह घर वापस नहीं आया तो परिजनों को उसकी चिंता हुई। अंत में मृतक का शव हत्या आरोपी के घर मिला घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसकी निशानदेही पर मृतक मासूम के शव को बरामद कर लिया है।

मामला जिले के स्वार थाना अंतर्गत मोहल्ला चक निवासी घसीटा ने पुलिस को सूचना दी कि उसका 7 वर्षीय पुत्र 2 दिन से लापता है और काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिला है जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और सुरागकशी की गई इस दौरान पड़ोसी फेज को हिरासत में ले लिया गया पूछताछ के दौरान उसने इस घटना को अंजाम देना बताया और उसी की निशानदेही पर उसके घर में रखे ड्रम से मासूम का शव बरामद किया गया घटना के खुलासे के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गई.. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्यारोपी मृतक मासूम का रिश्ते का चाचा बताया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह के मुताबिक कल 1 तारीख को घसीटा निवासी मोहल्ला चक थाना स्वार रामपुर द्वारा थाना स्वार पर आकर सूचना दी गई कि उसका पुत्र 31 तारीख की रात्रि 9:00 बजे घर से निकला था वापस नहीं आया इसकी खोजबीन की गई तो इस बच्चे का शव उसके घर के पास ही उसके पड़ोसी के घर में मिला इसका पड़ोसी इसके परिवार का ही है फैज़ मृतक का चाचा लगता है तो उसे गिरफ्तार किया गया हैं उसके द्वारा इस बच्चे की हत्या करके एक ड्रम में शव को रख दिया गया था अब आगे की विधित करवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static