ग्रामीणों को मिली बोरी में सड़ी हुई लाश, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 12:30 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ का है। जहां एक मंदिर के पास पुरानी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बोरी से बेहद बदबु आने पर आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरी को खोलकर देखी तो उसमें पुरानी लाश पड़ी हुई थी।

जानिए पूरा मामला 
सूत्रों के मुताबिक मामला गुडंबा थाना अंतर्गत ग्राम पैकरा मऊ निकट हनुमान मंदिर के पास का है। यहां जगन्नाथ उर्फ़ गुड्डू पुत्र काशीराम निवासी अनवारी बाराबंकी जो एक टैक्सी ड्राइवर था। जगन्नाथ की उम्र लगभग 40 वर्ष थी और वह बाराबंकी जिले का अनवारी का रहने वाला था। वह शराब के ठेके से 12 अप्रैल को गायब हुआ था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना कुर्सी में दर्ज हुई थी, लेकिन 1 महीने बीत जाने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला।

बोरी में मिली लाश
जिसके बाद गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने झाड़ियों में एक बोरी देखी। जिसमें बेहद बदबु आ रही थी। तभी उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरी खोली तो उसमें सड़ी हुई लाश पड़ी थी। लाश को कीड़े पड़ चुके थे। पुलिस ने थाना कुर्सी इस्पेक्टर को इस मामले की जानकारी दी कि जो आपके यहां जो गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। वह लाश पलका कुर्सी रोड पर मिली है। वहीं मृतक के परिजन हत्या होने की अाशंका जता रहे हैं।

पोस्टमार्मट के लिए भेजा शव
पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पोर्स्टमार्टम की रिपोर्ट अाने के बाद ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

Tamanna Bhardwaj