बरेली में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में 4 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 02:38 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में हुई सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मृत्यु हो गई और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र के रम्पुरा कमन गांव से दोपहर सुल्तान (20) दोस्त राजिद (19) के साथ मोटरसाइकिल से फरीदपुर जा रहा था। टिसुआ गांव के पास तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान देर रात दोनों की मृत्यु हो गई।

एक अन्य घटना में शाहजहांपुर के निगोही इलाके के कटैया गांव निवासी जरीफ (30) और नन्हेलाल (28) मोटरसाइकिल से फरीदपुर जा रहे थे। निकसुआ गांव के पास उनकी मोटरसाइकिल असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़े खंभे से टकरा गई जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जरीफ की मृत्यु हो गई।

इसके अलावा मीरगंज तहसील के तिलमास गांव निवासी विजय (22) कहीं जा रहा था। नवाबगंज के पास एक ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर चालक की तलाश कर रही है।