शाहजहांपुर में महिला ने एक साथ 4 बच्‍चों को दिया जन्‍म, प्रसव के बाद 3 की मौत...एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 01:28 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में एक महिला ने मेडिकल कॉलेज में एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया, जिनमें तीन लड़कियां और एक लड़का शामिल है। प्रसव के बाद ही महिला की तीनों बच्चियों की मौत हो गई, जबकि उसके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़े....
- चोरी की बड़ी वारदात: सोता रहा चौकीदार और चोर ले गए 98 लाख की नगदी सहित 75 लाख कीमत के जेवर
डबल मर्डर से फिर दहला अमेठी, अज्ञात बदमाशों ने चाचा-भतीजे पर सरेआम बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, राजकीय मेडिकल कॉलेज में शिवानी (28) नाम की एक महिला ने बीते मंगलवार को एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया। जिनमें तीन लड़कियां और एक लड़का शामिल है। वहीं, प्रसव के बाद ही शिवानी की तीन बच्चियों की मौत हो गई जबकि उसके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि शिवानी पूरी तरह से स्वस्थ है लेकिन बच्चियों की मौत से वह हताश है।

ये भी पढ़े...
UP budget session 2023: सदन में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश का सरकार पर हमला, कहा- जब से बीजेपी सरकार आई कानून व्यवस्था ध्वस्त है
- शादी की खरीदारी करने की बात कहकर निकला दूल्हा अचानक हुआ गायब, मची खलबली


क्या कहतें है डॉक्टर?

राजकीय मेडिकल कॉलेज के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. शैलेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार को शिवानी (28) को प्रसव पीड़ा के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया और उसने एक के बाद एक चार बच्चों को जन्म दिया। सिंह के मुताबिक, प्रसव के बाद शिवानी की तीनों बच्चियों की मौत हो गई, जबकि एक शिशु जीवित है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि शिवानी पूरी तरह से स्वस्थ है। 

Content Editor

Harman Kaur