OMG: पलक झपकते ही 10 करोड़ की मालकिन बन गई वर्कर की बेटी, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 04:34 PM (IST)

बलियाः दुनिया के प्रत्येक इंसान में अधिक से अधिक धन कमाने की होड़ मची हुई है। जिसको देखो वही बस धनवान बनना चाहता है। ऐसे में यदि आपके बैंक खाते में 10 करोड़ रुपये अचानक आ जाएं तो क्या होगा। यह कोई सपना नहीं बल्कि वास्तविकता है जहां उत्तर प्रदेश बलिया के रूकूनपुरा गांव के गैराज वर्कर व्यक्ति की बेटी के एकाउंट में रातों रात 10 करोड़ रुपए आ गए।

बता दें कि कोड़र क्षेत्र के रूकूनपुरा गांव की सूबेदार साहनी की बेटी सरोज का इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता है। वह बैंक में पहुंची और खाते में जमा रकम की जानकारी ली तो बताया गया कि नौ करोड़ 99 लाख चार हजार 736 रुपये है। दस करोड़ रुपये की बात सुनते ही किशोरी के होश उड़ गये। कर्मचारियों ने बताया कि खाते के लेन-देन पर रोक लगा दिया गया है।

वहीं पुलिस को दी गयी तहरीर में सरोज ने बताया कि वर्ष 2018 से ही उसका खाता संचालित है। दो वर्ष पहले ही कानपुर देहात जनपद के ग्राम पाकरा, पोस्ट बाधीर से निलेश नाम के व्यक्ति ने सरोज को फोन कर पीएम आवास दिलाने के नाम पर आधार कार्ड व फोटो आदि मांगा। सरोज ने आधार की फोटो काफी व अन्य कागजात उसके बताए पते पर भेज दिया। बाद में सरोज के नाम से डाक द्वारा एटीएम आया। उसे भी कानपुर के निलेश ने मांगा तो सरोज ने पते पर रजिस्ट्री कर दी। सरोज ने एटीएम का पिन भी बता दिया। सरोज ने बताया कि निलेश कुमार के जिस मोबाइल नम्बर से बातचीत हो रहा था, वह अब बंद बता रहा है।

बैंक कर्मचारियों के अनुसार बैंक के खाते से कई बार रुपये का लेन-देन किया गया है। सरोज ने बताया कि उसे कुछ मालूम नहीं है कि रुपये कहां से आए है और इससे हमारा कोई मतलब नहीं है। सरोज ने तहरीर में अपना बैंक खाता नम्बर व अन्य डिटेल बैंक व पुलिस को देकर जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static