कान्हा की नगरी में हर दूसरे व्यक्ति के हाथ में होता है 315 बोर का तमंचा

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 11:11 AM (IST)

 

मथुरा: कान्हा की नगरी में हर दूसरे व्यक्ति के हाथ में 315 बोर का तमंचा है। इसके बाद भी पुलिस यह नहीं जानती कि ये तमंचे कहां से आ रहे हैं। किसी बड़ी तमंचा फैक्ट्री का वर्षों से पुलिस ने भंडाफोड़ नहीं किया है। यहां तक कि कोई खेप भी नहीं पकड़ी है। पुलिस ने एक ही दिन में अलग-अलग स्थानों से 315 बोर के तमंचे के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना कोतवाली मथुरा पुलिस ने क्वालिटी तिराहा के पास से सोनू पुत्र छोटेलाल सैनी निवासी पुष्पक चौक वनखंडी थाना कोतवाली को 315 बोर के तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है।

थाना कोतवाली मथुरा पुलिस ने ही अजमेरी मार्केट के पास से शाहरुख पुत्र सुलेमान निवासी भार्गवगली थाना कोतवाली मथुरा को 315 बोर के तमंचे के साथ पकड़ा है। थाना सदर बाजार ने रामलीला ग्राऊंड से कमल पुत्र विजयकरन निवासी भगवन्तपुर थाना इन्दरगण जिला कन्नौज को एक तमंचा व 2 कारतूस के साथ पकड़ा है। यहीं से रामलीला ग्राऊंड से शाहिद पुत्र मुन्ना निवासी राधेश्याम कालोनी जयसिंहपुरा थाना गोविन्दनगर को भी 315 बोर के तमंचा व 2 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। वहीं थाना मगोर्रा की पुलिस ने मंशा देवी गेट के पास मथुरा भरतपुर रोड से सुभाष पुत्र गिर्राज निवासी सौनोठ थाना मगोर्रा मथुरा को गिरफ्तार किया है। कब्जे से एक तमंचा 315 बोर व 2 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं।

हर बड़ा अपराधी 315 बोर के तमंचे के साथ हो रहा गिरफ्तार
बड़े से बड़ा अपराधी और ईनामी बदमाश 315 बोर के तमंचे के साथ गिरफ्तार हो रहा है। यहां तक 2018 में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ों में भी अपराधियों ने 315 बोर के तमंचे का ही प्रयोग किया। अत्याधुनिक असलों से लैस पुलिस अक्सर इस 315 बोर के तमंचे से डर जाती है।

Anil Kapoor