रात के अंधेरे में बदमाशों ने ग्रामीणों पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, 2 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 03:13 PM (IST)

जालौनः उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते। आए दिन प्रदेश में रेप, गैंगरेप, लूटपाट, हत्या के मामले सामने आते रहते हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला जालौन का है। यहां अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे ग्रामीणों को गोलियां मार दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त है। 

जानकारी के मुताबिक मामला आटा थाना क्षेत्र के सन्दी गांव का है। यहां मंगलवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने पहले घर के बाहर सो रहे एक वृद्ध को गोली मार दी। जिसके बाद बदमाशों ने आगे बढ़ते हुए एक के बाद एक कुल पांच लोगों को गोली मारी। घटना में वृद्ध व महिला समेत 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी हालात नाजुक बनी हुई है। 

वहीं पूरे प्रकरण में कोई भी लूटपाट, चोरी या अन्य प्रकार का प्रकरण सामने नहीं आया है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा सके कि बदमाशों ने किस मकसद से इस पूरे जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया। घटना के बाद से ही गांव में आधादर्जन थानों का पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है। घटना के खुलासे के लिए फॉरेंसिक व एसओजी टीम को भी लगाया गया है। पुलिस मृतक के परिजनों सहित अन्य ग्रामीणों से पूछताछ में जुटी हुई है।

Ruby