प्रेमिका को पाने की चाहत में प्रेमी ने की क्रूरता की हदें पार, उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2018 - 12:51 PM (IST)

आगराः मोहब्बत की नगरी आगरा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पाने की चाह में उसके पति को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं शव की पहचान छिपाने के लिए प्रेमी ने उसको 9 टुकड़ों में काटकर फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार मामला फिरोजाबाद के नारखी क्षेत्र का है। जहां मृतक की शादी 7 साल पहले हुई थी। शादी के पहले से ही पत्नी का इलाके के ही युवक से प्रेम संबंध जग-जाहिर था। शादी के बाद भी दोनों में संबंध बरकरार थे। पिछले 7 सालों से आरोपी प्रेमी अपने प्यार को पाने की कोशिश में था। जिस वजह से उसने प्रेमिका के पति की हत्या की साजिश रच डाली।

मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपी ने फोन कर पति को नौकरी दिलाने के बहाने बीते रविवार को फिरोजाबाद बुलाया। तभी से उसका फोन बंद था। परेशान परिजनों ने आगरा में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिसके बाद पुलिस को फिरोजाबाद में नारखी थाना क्षेत्र में एक शव मिला जो 9 टुकड़ों में था। जब शव की शिनाख्त की गई तो प्रेमी की करतूत होने का शक जताया गया। फिलहाल आरोपी प्रेमी रविवार से ही फरार है।

वहीं थाना एत्माउद्दौला प्रभारी अजय यादव ने बताया कि मृतक की गुमशुदगी दर्ज है, अब शव मिला आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कारवाई की जा रही है। इस मामले में फिरोजाबाद पुलिस भी काम कर रही है क्योंकि शव थाना नारखी क्षेत्र में मिला था।