खाना बनाने को लेकर हुए विवाद में पति ने बेलन से फोड़ा पत्नी का सिर, मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 02:49 PM (IST)

सोनभद्रः कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जिसको सुनकर हर कोई चौंक जाता है। एक ऐसी ही घटना सोनभद्र में देखने को मिली है। जहां पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नि के सिर पर बेलन से वार कर दिया। पत्नी के सिर से तेज बहाव से खून निकलने लगा। तभी खून से लथपथ पत्नी ने इलाज के अभाव से मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला म्योरपुर थाना इलाके के चेरी गांव का है। यहां खाना बनाने के दौरान पति-पत्नि का आपस में झगड़ा हो गया। इस दौरान गुस्साए पति ने पत्नी के सिर पर रोटी बनाने बेलन से वार कर दिया। जिसके बाद पत्नी का सिर फट गया। पति द्वारा इलाज ना करवाने पर पत्नी की मौत हो गई। वहीं आस-पड़ोस के लोगों ने महिला का खून से लथपथ शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ ने बताया कि पति-पत्नी में खाना बनाने के दौरान हुए विवाद को लेकर पति द्वारा हत्या कर दी गयी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।


 

Tamanna Bhardwaj