फिल्म 'द जर्नी ऑफ भांगोवर' में सपना चौधरी के साथ डेब्यू कर रही UP की यह हसीना

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 04:52 PM (IST)

संभलः महेंद्र सिंह सनिवाल की निर्देशक फिल्म ' द जर्नी ऑफ भांगोवर' 15 दिसंबर को भारत के ज्यादातर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात तो यह है कि यूपी के संभल जिले की हसीना प्रेरिका भी इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर जलवे बिखेरती नजर आएंगी। फिल्म में बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी व मशहूर गायिका एवं डांसर सपना चौधरी का भी अहम रोल है। वह इसमें आइटम सांग पर डांस करती दिखेंगी।

बता दें कि प्रेरिका शहर के मोहल्ला कोट की निवासी थी। जोकि अब परिवार पुणे में रहने लगा है। प्रेरिका के पिता नन्द लाल अरोड़ा आर्मी में कैप्टन के पद से रिटायर हुए है। बड़ी बेटी प्रतिज्ञा अरोड़ा नौसेना में कार्यरत ‌है, जबकि बेटा आर्मी की नौकरी के लिए तैयारी कर रहा है। सबसे छोटी प्रेरिका अरोड़ा ने 2015 में फिल्मी दुनिया में जाने का मन बनाया तो वह अब मुंबई में रह रही है।

प्रेरिका अरोड़ा बताती है कि इस फिल्म से समाज में लोगों को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया जाएगा। जिससे लोग नशे में गलती न करें और नशे से दूर रह सकें। उनका कहना है कि फिल्मी दुनिया में रहकर वह संभल का नाम रोशन करती रहेंगी। हरियाणा की मशहूर गायक सपना चौधरी के साथ काम करने का मौका मिला तो उन्हें खुशी भी हुई। फिल्म की शूटिंग हरिद्वार, ऋषिकेश, रुड़की, गुड़गांव, दिल्ली में हुई है।