कमल संदेश पदयात्रा में BJP के भिड़े दो गुट, जमकर हुई मारपीट

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 06:29 PM (IST)

कानपुरः 2019 चुनाव से पहले बीजेपी अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जिलेवार कमल सन्देश पद यात्रा निकाल रही है। वहीं कानपुर में बीजेपी की बूथवार कमल यात्रा गुंडागर्दी की भेंट चढ़ गई। यात्रा के दौरान बीजेपी के दो गुट आमने-सामने आ गए।  दोनों गुटों के लोग बीच सड़क आपस में ही मारपीट करने लगे जिसमें एक बूथ कार्यकर्ता घायल हो गया। बीजेपी के दोनों गुट रिपोर्ट लिखाने कलेक्टर गंज थाने पहुंचे तो वहां पर भी पुलिस के सामने ही हाथापाई और गाली गलौज पर उतारू हो गए।  बीजेपी कार्यकर्ता होने के चलते पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

बीजेपी के पूर्व विधायक सलिल विश्नोई की अगुवाई में वार्ड 89 कोपरगंज में पद यात्रा निकाली जा रही थी। पद यात्रा समाप्त होने के बाद कैबिनेट मंत्री सतीश महाना समर्थक रमेश गुप्ता गाली देने लगे जिसपर कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। विरोध करने पर रमेश गुप्ता के साथी लोग हमलावार हो गए और दोनों तरफ से बीच सड़क जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में बूथ का कार्यकर्ता कुशाग्र घायल हो गए।

जिसके बाद दोनों गुट रिपोर्ट लिखवाने कलेक्टर गंज थाने पहुंचे, लेकिन वहां पर एक बार फिर आपस में मारपीट और धक्का मुक्की करने लगे। पुलिस ने किसी तरह से बीच बचाव कर मामले को शांत करवाया और घायल कुशाग्र का मेडिकल परिक्षण कराने के लिए अस्पताल ले गई।  

 

 

Ruby