दहेज के लालच में पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, मंजर देख सन्न रह गए लोग

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2019 - 07:02 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दहेज के लालच में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। वहीं इस दौरान चीख-पुकार मची तो आस-पास के लोग दौड़े चले आए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला थाना ताजगंज मोहल्ला पाक टोला का है। यहां निवासी रुपेश ताजगंज में ही हेयर सैलून चलाता है। वह अपनी पत्नी मिथलेश पर मकान बनाने को मायके से दहेज लाने के लिए दबाव बना रहा था। रूपेश को अपना नया मकान बनाना था। उसके पास इतने पैसे नहीं थे कि वो अपना मकान बना सके। रूपेश को सबसे आसान ये लगा कि में पत्नी को पीड़ित करूंगा तो मायके वाले दहेज दे देंगे और में मकान बना लूंगा। लेकिन दोनों के बीच में विवाद बढ़ता चला गया और पत्नी ने दहेज लाने से इंकार कर दिया।

वहीं शनिवार को पत्नी मिथिलेश ने पति रुपेश को तलाक देने की धमकी दी तो विवाद बढ़ गया। रूपेश ने चाकू उठा कर पत्नी पर हमला कर दिया। चाकू के हमले से पत्नी मिथिलेश की मौत हो गई। चीख-पुकार सुनकर जब मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे, तो मंजर देख सन्न रह गए। खून से लथपथ मिथिलेश का शव जमीन पर पड़ा था। हालांकि शादी को 10 साल हो चुके थे। दोनों के तीन बच्चे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी रुपेश को गिरफ्तार कर थाने ले गई। वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Tamanna Bhardwaj