जमीनी विवाद में मां की शह पर बेटे ने की बड़े भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 06:22 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जमीनी विवाद के चलते मां की शह पर बेटे ने बड़े भाई की हत्या कर दी। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मलवां थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव का है। यहां जमीनी विवाद में मां की शह पर छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है और उसके आरोपी बेटे की तलाश में जुट गई। 

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपी का छोटा भाई जुओं और शराब के लिए अपनी और बड़े भाई की जमीन को बेचकर रुपए बर्बाद कर रहा था। जिसमें मां अपने छोटे बेटे का पक्ष लेती थी। सोमवार बड़े भाई ने जब इसका विरोध किया तो छोटे भाई ने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

वहीं एसपी राहुल राज ने बताया कि जमीनी विवाद मे छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। इस मामले में मां अपने छोटे बेटे की साथ देती थी। जिसमें मां को गिरफ्तार कर आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है। 

Tamanna Bhardwaj