अस्पताल में मंदबुद्धि युवती के साथ युवक ने की छेड़छाड़, पीड़िता की दादी ने चप्पलों से की पिटाई

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2019 - 06:46 PM (IST)

ललितपुरः उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक जिला अस्पताल में मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ छेड़छाड़ की। जिसके बाद युवती की दादी ने युवक को चप्पलों से जमकर पीटा। आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस काफी देर बाद पहुंची। जबकि जिला अस्पताल में ही सिविल लाइन पुलिस चौकी है, जिसमे ताला लगा हुआ था।

जानिए क्या है मामला?
मामला सदर कोतवाली अंतर्गत स्थित जिला अस्पताल का है। यहां मानसिक रूप से कमजोर युवती की 70 वर्षीय दादी का जिला अस्पताल के महिला वार्ड में इलाज चल रहा था। वहीं रात्रि में वार्ड में पलंग के बगल में जमीन पर नातिन सो रही थी। वहीं आधी रात को मौका पाकर नशे में धुत युवक वार्ड में पहुंच गया और युवती के साथ जबरदस्ती करने लगा। वहीं जब इस दौरान युवती चीखी तो उसकी दादी और अन्य मरीज उठ गए।

छेड़छाड़ करने वाले युवक की चप्पलों से हुई पिटाई
युवती की दादी ने साहस दिखाते हुए युवक की पिटाई शुरू कर दी। अपनी भड़ास निकालते हुए दादी ने युवक चप्पलों से जमकर पीटा। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई, लेकिन पुलिस काफी देर बाद पहुंची। इस बारे में दादी का कहना है कि नातिन साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जब हमने देखा तो उससे छुड़वाया और पुलिस को फोन लगाया। वही दादी ने पुलिस पर पैसे खाने का भी आरोप लगाया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक का कहना है कि एक युवती की नानी जिला अस्पताल में भर्ती थी और रात में एक व्यक्ति जिसके परिजन भी भर्ती थे। उस व्यक्ति ने मंदबुद्धि युवती के साथ आपत्तिजनक हरकत की। जिसकी सूचना पर तत्काल उसको गिरफ्तार किया गया है और एफआईआर दर्ज करके कठोर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।




 

Tamanna Bhardwaj