UP में दबंगों का कहर जारी: घर में घुसकर शिक्षक को लाठी-डंडों से पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 07, 2017 - 01:44 PM (IST)

रायबरेलीः यूपी में दबंगों का तांडव सिर चढ़कर बोल रहा है। पहले तो दबंगों का कहर सड़कों तक ही सीमित था, लेकिन अब यह घराें तक पहुंच गया है। ताजा मामला रायबरेली का है, जहां जरा सी बात पर दबंगों ने एक शिक्षक के घर में घुसकर पूरे परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने महिलाओं और बुजुर्गों तक को भी नहीं छोड़ा। वहीं इस घटना से पीड़ित परिवार अभी भी दहशत में है।

जानकारी के अनुसार मामला जिले के ऐहार गांव का है। जहां शिक्षक कीर्ति मनोहर शुक्ला के बड़े भाई मुरली मनोहर शुक्ला ने गांव के एक दबंग को घर के सामने शराब पीकर गाली-गलौज करने से मना किया। इस बात से आहत दबंग ने अपने साथियों के साथ मिलकर अगले दिन घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। दबंगों ने मुरली मनोहर शुक्ला, भाई श्याम मनोहर शुक्ला, पत्नी, पिता नारायणदीन शुक्ला, अनुराग, आशा पर लाठी-डंडो से हमला कर दिया।

वहीं इस हमले में गंभीर रुप से घायल आशा और मुरली मनोहर का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पीड़ित परिवार के सभी पुरुष सदस्य अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं पीड़ितों का कहना है कि जब इस घटना की शिकायत पुलिस से की गई तो उन्होंने साधारण धाराओं में मामला दर्ज किया। जिसके बाद आरोपियों की जमानत हो गई।

इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि इन दबंगों की शिकायत पहले भी कई मामलों में की जा चुकी है, लेकिन दलालों के माध्यम से इनका सीधा संपर्क पुलिस से है। जिसके चलते दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती। एेसे में इन दबंगों के कारण घर से बाहर बेटियों को अब स्कूल भेजने में भी डर लगेगा।