जौनपुर में सपा नेता पर बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

punjabkesari.in Friday, May 31, 2019 - 03:22 PM (IST)

जौनपुरः यूपी में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन नेताओं की हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला जौनपुर का है। जहां ख़ौफ़ बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर सपा नेता को मौत के घाट उतार दिया। सपा नेता सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर में स्कोर्पियो में बैठ कर किसी का इंतज़ार कर रहे थे। तभी बाइक से पहुंचे 3 बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया।

बता दें कि दिन दहाड़े हुई वारदात से जिले भर में सनसनी फैल गई है। वहीं राजनीतिक पारा भी गरम हो गया है। सरायखाजा थाना क्षेत्र के उडली गांव निवासी लालजी यादव समाजवादी पार्टी के सक्रिय नेता थे। आसपास के क्षेत्र में भी काफी दबदबा था। उनके पिता राजपति यादव तीन बार से ग्राम प्रधान हैं और भाभी जिला पंचायत की सदस्य हैं।

लालजी यादव घर से शहर की तरफ़ स्कोर्पियो से आ रहे थे। सिद्दीकपुर स्थित मां दुर्गा विद्यालय के सामने रुक कर किसी का इंतज़ार करने लगे और ड्राइवर को गाड़ी से बाहर भेज दिया। तभी बाइक से तीन युवक गाड़ी के पास पहुंच गए। इससे पहले की लालजी यादव कुछ समझ पाते तीनों ने असलहे निकालकर उनपर ताबड़तोड़ 10 राउंड फयरिंग कर फरार हो गए। गोली चलने से सहमा ड्राइवर हमलावरों के भागते ही गाड़ी के पास पहुंच गया। वहां सपा नेता को खून से लतपथ देखा तो परिजन और पुलिस को फोन किया।

मौके पर पहुंचे लोगों ने लालजी यादव को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर लगते ही इलाके में तनाव फैल गया। मौके की नजाकत समझते हुए पुलिस टीम भी पहुंच गई। ज़िले की सीमा को सील करते हुए हमलावरों की तलाश में भी गठित कर दी गई।

Tamanna Bhardwaj