सपा-रालोद की संयुक्‍त रैली में भीड़ ने तोड़ा मंच, धड़ाम गिरे कई नेता और कार्यकर्ता (See Pics)

punjabkesari.in Thursday, Dec 23, 2021 - 04:02 PM (IST)

अलीगढ़: अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्‍ट्रीय लोकदल (रालोद) की संयुक्‍त रैली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब भीड़ के चलते मंच की सीढ़ी टूट गई। जिसके चलते मंच पर पहुंचने से पहले ही कई नेता और कार्यकर्ता धड़ाम से नीचे गिर गए। ऐसे में आस-पास खड़े लोगों ने नीचे गिरे नेताओं-कार्यकर्ताओं को उठाया। जिसके बाद कार्यक्रम शुरू हो सका।
PunjabKesari
अलीगढ़ के इलगास कस्‍बे के मंडी रोड पर आयोजित रैली में जुटी भीड़ पर खुशी जताते हुए रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा- 'जितने लोग यहां है, उससे 10 गुना ज्यादा सड़क पर हैं, ये शुभ संकेत है।' उन्‍होंने कहा कि योगी राज में उत्‍तर प्रदेश की हालत खराब हो गई है। सीएम योगी और पीएम मोदी मीडिया में कह रहे हैं कि किसान खुशहाल हैं। उनकी आय दोगुनी हो गई है। पीएम मोदी ने 2022 के लिए कहा था कि 7 साल में हम किसानों की आय दुगनी कर देंगे लेकिन आज तक ऐसा नहीं हुआ।
PunjabKesari
उन्‍होंने लोगों के बीच सवाल उछाला-'आप ही बताइए, क्या आप की आय दोगुनी हुई है? उन्‍होंने कहा कि किसान दिवस किसानों का दिन है। इलगास चौधरी चरण सिंह की कर्मस्‍थली है जिसे मिनी छपरौली कहा जाता है। उन्‍होंने लोगों से पूछा कि जैसे कदम से कदम मिलाकर चौधरी चरण सिंह के साथ वे चलते थे, वैसे ही उनके साथ चलेंगे, उनका साथ देंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static