महाकाल मंदिर में चिल्‍लाने लगा मोस्टवांटेड- मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला, और फिर...

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 11:30 AM (IST)

लखनऊः यूपी में 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया। मध्यप्रदेश के उज्जैन के महाकाल मंदिर में विकास चिल्ला-चिल्ला कर बोल रहा था कि मैं विकास दूबे हूं कानपुर वाला। जिसके बाद उसे पकड़ा गया। हालांकि, अब उज्जैन पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। यूपी पुलिस के पहुंचते ही उसकी ट्रांजिट रिमांड की कार्रवाई की जाएगी। उम्मीद है थोड़ी देर में ही उज्जैन पुलिस इसका खुलासा करेगी कि वह यहां कैसे पहुंचा।

बताया जा रहा है कि महाकाल मंदिर में तैनात होमगार्ड के जवान ने दर्शन करने आए विकास दुबे को देखा था। होमगार्ड के जवाब में जवान ने यह जानकारी प्लाटून कमांडर रूबी यादव को दी। रूबी यादव ने एसपी को जानकारी दी। इसके बाद विकास दुबे को पकड़ा गया। 

विकास को पकड़वाने वाले सिक्योरिटी गार्ड गोपाल सिंह ने बताया, "मैंने शक होने पर उसे पूछताछ के लिए रोका तो वह आनाकानी करने लगा। मुझे और ज्यादा शक हुआ, तो मैंने पुलिस को बुलाया। इस पर उसने मेरे साथ झूमा-झटकी की। थोड़ी देर में पुलिस आई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।" 

बताया जा रहा है कि महाकाल मंदिर की सिक्युरिटी टीम ने उसे संदिग्ध जानकर पकड़ लिया था। इसके बाद महाकाल थाना पुलिस को सूचना दी। हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि विकास महाकाल मंदिर परिसर में पहुंचा और चिल्लाने लगा कि मैं विकास दुबे हूं, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static