कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित मैराथन में मची भगदड़, कई लड़कियां हुई घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 01:05 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में कांग्रेस की आयोजित मैराथन  मैं लड़की हूँ लड़ सकती हूँ में अचानक भगदड़ मच गई। भगदड़ मचते ही जिसके चलते कई छात्राएं गई जिससे घायल हो गई। आयोजकों ने तेजी दिखाते हुए जमीन पर गिरी छात्राओं को उठाया। वहीं इस मामले में कांग्रेस के नेताओं बताया कि कही कोई व्यवस्था नहीं हुई है।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि प्रतियोगियों ने ह्यूमन नेचर के मुताबिक एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश की जिसके चलते कुछ छात्राएं गिर गई। वही पूर्व मेयर सुप्रिया एरन ने सफाई देते हुए कहा कि एक दूसरे से आगे निकलने के चलते छात्राएं गिर गई। फिलहाल किसी को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। 

PunjabKesari

उप्र कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने बताया, “मैराथन में कुछ लड़कियां घायल हो गई हैं, और हम आगे के विवरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं।” उप्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा, “यह भाजपा सरकार द्वारा रची गई साजिश थी। स्थानीय जिला प्रशासन को पता था कि मैराथन हो रही है, लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया।” उन्होंने कहा कि यह स्थिति “स्थानीय प्रशासन की ओर से ढिलाई का नतीजा” है। उन्होंने कहा, “सुरक्षा की दृष्टि से जिला प्रशासन ने सहयोग नहीं किया और पूरी घटना में भाजपा की साजिश नजर आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static