मर्डर केस में समझौता नहीं चाहती थी महिला तो दरिंदों ने गुप्तांग में डाल दी लोहे की रॉड

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 05:26 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्तियों के बावजूद खिलाफ अपराध का वृक्ष फलता-फूलता जा रहा है। दरिंदें क्रूरता के साथ उनका दमन करते दिखाई दे रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के बरेली का है। जहां हत्या के मुकदमे में समझौता करने से मना करने पर महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी। गले में पड़ी चेन आरोपियों ने लूट ली और जाति सूचक शब्द कहे।

बता दें कि आरोपियों ने रास्ते में दिखे महिला के बेटे को भी कुचलने का प्रयास किया। इस मामले में बारादरी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की है। इस बाबत पीड़िता के भाई ने पूरी कहानी बताया कि 2009 में उनके पिता की राजनगर निवासी बाबूराम व नवादा शेखान निवासी राजेन्द्र जहर देकर हत्या कर दी थी। जिसमें उनकी ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था और यह मामला कोर्ट में चल रहा है।

पीड़ित युवक के मुताबिक 10 फरवरी को आरोपी राजेन्द्र व बाबूराम अपने सात आठ साथियों के साथ घर में घुस आये। घर में उनकी मां अकेली थी। आरोपियों ने हत्या का मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाते हुये जाति सूचक शब्द कहे। जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट कर गुप्तांग में लोहे की रॉड डाल दी और गले की चेन छीन ली। जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गये।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi