शातिर ठग सचिवालय में गाड़ी लगवाने के नाम पर 10 लग्जरी गाड़ियों को लेकर हुआ फरार

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 07:10 PM (IST)

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली में ठगी का मामला सामने आया है। जहां ठग ने बड़े शातिराना अंदाज में लोगों से उनके वाहनों की ठगी कर ली। ठग सचिवालय में गाड़ी लगवाने के नाम पर लोगों की लग्जरी गाड़ियां लेकर फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित लोगों ने पुलिस थाने में न्याय की गुहार लगाई है।

दरअसल सचिवालय में लग्जरी गाड़ी लगवाने के नाम पर संदीप गुप्ता ने पहले 10 वाहन स्वामियों से 100 रूपए स्टाम्प पेपर में अनुबंध करवाया। उसके बाद शातिर ने एडवांस में 10-10 हजार रुपए दिए और उनके वाहनों को ले लिया। जिसमें अपना खुद का ड्राइवर रखा और फिर धीरे-धीरे वाहनों को ही गायब कर खुद सपरिवार फरार हो गया।

इसके बाद 10 लग्जरी वाहनों में से 7 गाड़ियां वाहन स्वामियों को लावारिस अवस्था में मिल गई। मिले वाहनों में से सारा सामान गायब था। किसी में बैटरी तो किसी में टायर गायब थे। बता दें कि 3 लग्जरी गाड़ियां अभी भी लापता हैं। जिसको लेकर सभी पीड़ित वाहन स्वामी पुलिस अधीक्षक की चौखट पर पहुंचे और न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

बता दें कि आरोपी संदीप गुप्ता रायबरेली के मिलएरिया थाना क्षेत्र के जवाहर विहार कालोनी में किराए के माकान पर रहता था। यही पर उसका सम्पर्क पीड़ितों से हुआ। इसके बाद वह पीड़ितों के वाहन को ठग कर फरार हो गया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि कुछ पी़ड़ित उनके पास आए थे। जिसमें बताया गया कि सचिवालय में वाहन लगाने के नाम पर लोगों के वाहन को गायब कर आरोपी फरार हो गया है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की जांच की जा रही है। 
 

Tamanna Bhardwaj