...तो इसलिए ऑफिस में पत्नी ने सरेआम पति को जड़े धड़ाधड़ थप्पड़

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 06:00 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के केस्को सबस्टेशन में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां एक गुस्साई पत्नी पति के ऑफिस में आकर उसपर थप्पड़ों की बरसात करने लगी। इतना ही नहीं उसने ऑफिस में कलर्क के पद पर तैनात पति के मुंह पर थूक दिया। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब महिला को शांत कराना चाहा तो वह पुलिस के साथ भी बदसलूकी करने लगी।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक बर्रा थाना क्षेत्र स्थित विश्व बैंक केस्को सब स्टेशन में राजेश सिंह क्लर्क के पद पर तैनात हैं। बताया जा रहा है कि राजेश सिंह ने 18 साल पहले मोनिका सिंह से लव मैरिज की थी। दोनों के दो बच्चे हैं। दरअसल, मोनिका पति के साथ अनबन के चलचे अपने बच्चों के साथ मायके में रहती है। वहीं गुरुवार को वह अपने पिता व भाई के साथ पति के ऑफिस पहुंच गई।

पत्नी ने किया खूब हंगामा 
यहां मोनिका ने गाली गलौज करने शुरू कर दिया। इतना ही नहीं ऑफिस की फाइलें फेंकनी शुरु कर दी। अचानक से हंगामा करती महिला को देखकर सारे कर्मचारी इकट्ठा हो गए। वहीं राजेश को देखते ही मोनिका ने उसके मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं उसके मुंह पर थूक भी दिया।

बच्चों का खर्च तक नहीं देता पति
मोनिका ने बताया कि मैं अपने बच्चों के साथ अलग रहती हूं और राजेश सिंह बच्चों का खर्च तक नहीं देते हैं। मैं किसी तरह से अपना परिवार चला रही हूं। मैंने राजेश के खिलाफ महिला थाने में महिला उत्पीड़न की तहरीर दी है। आज मैं सेटलमेंट करने के लिए फोन कर रही थी तो यह हमारा फोन नहीं रिसीव कर रहे थे। इसी वजह से मैं इनके ऑफिस आई थी और मेरा गुस्सा इनके पर फूट पड़ा। इसके कई महिलाओं के साथ भी सम्बन्ध हैं।

बहुत ही बत्तमीज महिला है- पति
उधर, मोनिका के पति राजेश का कहना है कि यह बहुत ही बत्तमीज महिला है। यह मुझे व मेरे माता पिता को प्रताड़ित करती है। मेरी माँ पर हाथ उठाती है उनको गालियां देती है ,इसने पूरे परिवार को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रखा था। जिसकी वजह से मैं इस महिला से अलग होकर अपने पैरेंट्स के साथ रहने लगा। यह बच्चों को बंधक बनाकर रखती है मुझसे मिलने भी नही देती हैं। 


 

Punjab Kesari