AMU छात्रों का आरोप- जिस तेल में चिकन तला, उसी तेल में बनाकर खिलाई पूड़ी-सब्जी

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 11:24 AM (IST)

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एक बार फिर नया विवाद पैदा हो गया है। इस बार AMU छात्रों का आरोप है कि यहां के हॉस्टल में चिकन के तेल में पूड़ियां-सब्जी बनाकर शाकाहारी छात्रों को खिलाई गई हैं। हालांकि पत्रकारों ने जब यूनिवर्सिटी के पीआरओ से इस मामले में सवाल किया तो उन्होंने सवालों को खारिज करते हुए कहा कि AMU के हॉस्टल में ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

जानकारी मुताबिक मामला 26 नवंबर का है। AMU छात्रों का आरोप है कि इसकी शिकायत अलीगढ़ विश्वविद्यालय प्रशासन से की गई थी लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई। छात्रों का कहना है कि इस तरह की घटना से वह मानसिक दबाव महसूस कर रहे हैं। छात्रों की मांग है कि शाकाहारी छात्रों के खाने की व्यवस्था अलग से की जाए।

इस पूरे मामले पर छात्र और एएमयू इंतजामिया आमने-सामने हैं। यूनिवर्सिटी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होने पर छात्रों ने मीडियाकर्मियों को बुलाकर इस बात की जानकारी दी। रसोईए की इस हरकत से कई शाकाहारी छात्रों को नहीं चाहते हुए भी चिकन के तेल में बनी पूड़ियां खानी पड़ी है। यह बात छात्रों को अंदर से खाए जा रही है।बता दें कि AMU में पिछले कुछ दिनों से विवाद लगातार सामने आ रहे हैं।

Anil Kapoor