खुलासाः इश्क के जुनून में छात्रा ने खुद ब्लेड से लहूलुहान कर बनाया था वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 09:32 PM (IST)

लखनऊ/ मलिहाबादः पैरा मेडिकल छात्रा के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से कुरेद कर नाम लिखने के मामले में माल पुलिस ने मंगलवार को आरोपी प्रेमी भवानीपुर गांव निवासी आवनेंद्र सोनवानी (25) को शेखवापुर गांव के मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के क्रम में पता चला है कि प्यार के जुनून में छात्रा ने खुद ही ब्लेड से अपने-आप को लहूलुहान करते हुए यह वीडियो बनाया था।

क्या है पूरा मामला?
विदित हो कि माल के मसीढ़ा रतन गांव निवासी पैरा मेडिकल छात्रा के पिता ने गत 18 नवंबर को प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया था कि उसकी बेटी के सहपाठी आवनेंद्र ने उसे शादी के लिए धमकाते हुए व्हाट्सएप से अपने बांह व सीने पर ब्लेड से कुरेदने का वीडियो बनाकर भेजने को कहा था। आरोपी ने ऐसा न करने पर छात्रा और उसके माता- पिता को जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिसके भय से छात्रा ने यह वीडियो बनाकर भेजा। कई दिनों बाद यह वीडियो छात्रा के पिता को भी मिला, इसके बाद उन्होंने आवनेंद्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

पैरा मेडिकल की पढ़ाई को दौरान दोनों में ळुरू हुआ प्रें-प्रसंगः पुलिस
माल कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह ने बताया कि जांच में पता चला है कि आवनेंद्र और छात्रा ने एक साथ ही पैरा मेडिकल का कोर्स किया था। तभी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static