UP Election: हापुड़ में गरजे CM योगी- पिछली सरकारों में चेहरा एवं पैसा देखकर युवाओं को नौकरी मिलती थी

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 07:33 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि पिछली सरकारों में चेहरा एवं पैसा देखकर युवाओं को नौकरी मिलती थी जबकि भाजपा सरकार ने पांच वर्षों में पांच लाख युवाओं को बिना भेदभाव के नौकरियां दीं एवं 45 लाख गरीबों को मकान दिया।

बता दें कि मुख्यमंत्री यहां गढ़ विधान सभा सीट से भाजपा प्रत्याशी हरेन्द्र सिंह तेवतिया को जिताने की मतदाताओं से अपील करते हुए भदस्याना गांव में चुनावी सभा में कहा कि प्रदेश की जनता सचिन गौरव की हत्या को भूली नहीं है, इनके हत्यारों को तत्कालीन समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार के मंत्री ने जेल से छुड़वाने के लिए फोन भी किया था। उन्होंने कहा कि सपा द्वारा अपराधियों को चुनाव में प्रत्याशी बनाया है, ऐसे अपराधों पर अंकुश लगाने, बेटियों की सुरक्षा, किसानों को सम्मान प्रदान करने एवं दंगाई को जेल पहुंचाने के लिए चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जिताना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में मेरठ जनपद से गंगा एक्सप्रेस तीन वर्षों में बनकर तैयार होगा और उसके बन जाने से मेरठ, हापुड़ से प्रयागराज पहुंचने में मात्र छह घंटे का समय लगेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच वर्षों में भाजपा सरकार ने 2.61 करोड़ लोगों के घरों में नि:शुल्क शौचालयों का निर्माण,1.43 घरों में नि:शुल्क बिजली कनेक्शन,1.54 करोड़ लोगों को नि:शुल्क रसोई कनेक्शन,2.54 करोड लोगों को किसान सम्मान निधि का लाभ दिया एवं 15 करोड़ लोगों को नि:शुल्क राशन दिया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘पूर्व की सरकारों में गरीब भूखा रहता था एवं किसान आत्महत्या करता था। नौजवान पलायन करता था एवं व्यापारी की दिन दहाड़े हत्या, अपहरण एवं वसूली होती थी। भाजपा सरकार ने उनपर रोक लगाया। पूर्व की सरकारों द्वारा कांवड यात्रा पर रोक लगाकर हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़ किया जाता था। भाजपा सरकार में कांवड यात्रा लगी रोक हटाकर शिवभक्तों पर हेलीकॉटर के माध्यम से पुष्प वर्षा कराई जाती है।''

Content Writer

Mamta Yadav