मुलायम सिंह यादव के स्मृती में आयोजीत कार्यक्रम में सपा के दो पूर्व मंत्री आपस में भिड़े, बहस का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 06:17 PM (IST)

 

बलिया (मुकेश मिश्रा): यूपी के बलिया जिले से समाजवादी पार्टी के नेता हमेशा चर्चा में बने रहते है। पहले बेटे के कार पार्किंग को लेकर फेफना विधायक का कोतवाल से बहस और अब सपा के दो पूर्व मंत्रियों के आपस में भिड़ने का मामला चर्चा में है। 2 नवंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। जिसमें देखा जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के दो नेता पूर्व मंत्री काशीनाथ यादव और पूर्व मंत्री व्यास जी गोड़ के बीच मंच पर बैठने को लेकर बहस हो गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान मंच पर सपा के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी सहित कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

मुलायम सिंह यादव के स्मृति में आयोजित था कार्यक्रम
जिले के एक सभागार में बुधवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा संरक्षक रहे मुलायम सिंह यादव के स्मृती में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें पहुंचे दोनों पूर्व मंत्रियों के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हो गई। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि लोग उन्हें शांत रहने के लिए भी कह रहे है। इसी दौरान पूर्व मंत्री काशीनाथ यादव का गुस्सा और बढ़ जाता है। वो पूर्व मंत्री व्यास को और जोर से फटकारने लगते है। 

मंच पर मौजूद रहे कई वरिष्ठ नेता
जब ये सारा हो हल्ला हो रहा था तो उस वक्त मंच पर सपा के कई वरिष्ठ नेता अंबिका चौधरी, पार्टी प्रवक्ता राजीव राय समेत जिला के कई बड़े सपा नेता मंच पर मौजूद थे। कार्यक्रम सपा संस्थापक के जीवन पर बने एक लोकगीत के विमोचन का था। आपको बता दे कि इसी साल 10 अक्टूबर को हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। काशीनाथ यादव को मुलायम सिंह यादव के साथ ही अखिलेश यादव का भी करीबी माना जाता है। जब भी सूबे में सपा की सरकार बनी है। वो विधान परिषद के जरिए काबीना मंत्री बनते रहे है। 

Content Editor

Prashant Tiwari