कलयुगी मां की करतूत, लॉकडाउन के सन्नाटे में नवजात को नहर किनारे फेंका

punjabkesari.in Tuesday, May 12, 2020 - 11:13 AM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में मां की ममता तो शर्मसार कर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी मां ने लोक लाज के चलते अपने नवजात शिशु को एक सुनसान इलाके में फेंक दिया। जब वहां से गुजरने वाले राहगीरों की उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने तुरंत नवजात शिशु को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत सामान्य है।

जानकारी मुताबिक मामला बांदा नगर कोतवाली के अतर्रा चुंगी चौकी अंतर्गत अवंती नगर का है। जहां एक कलयुगी मां अपने नवजात शिशु को नहरी की पटरी में तेज धूप मे छोड़ गई। नवजात शिशु के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। इसके बाद जब वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों की नजर बच्चे पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।

स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दिए जाने पर चौकी इंचार्ज रोशन गुप्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां अब बच्चे का इलाज चल रहा है। बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराने वाले एस आई रोशन गुप्ता ने बताया कि लोगों के द्वारा हमें यह सूचना दी गई थी कि अवंती नगर से निकलने वाली नहर की पटरी पर एक नवजात शिशु पड़ा है। सूचना पर हम लोग पहुंचे थे और इस बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, जहां बच्चे की हालत स्वस्थ बताई जा रही है।

Anil Kapoor