यूपी में हैवानियतः रंजिश के चलते मासूम का मुंह कुचलकर बाहर निकाल ली आंखें

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2018 - 02:07 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके रोगंटे खड़े हो जाएंगे। ताजा मामला शाहजहांपुर का है। जहां रंजिश के चलते एक 11 साल के मासूम को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। इतना ही नहीं धारदार हथियार से बच्चे का तक फाड़ दिया, आंतें तक बाहर निकाल दी। यह सिलिसला यही नहीं रूका मासूम की आंखे बाहर निकाल दी गई। साथ ही हाथ तक तोड़ दिए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानिए पूरा मामला
दरअसल ये दिल दहला देने वाला मामला थाना कटरा के पिपरी गांव का है। यहां के रहने वाले कल्याण का 11 साल का बेटा अमित कल शाम से घर से गायब था। मृतक के परिजनों के मुताबिक बच्चे के दादा-दादी का घर उसके घर से कुछ दूर पर है। ज्यादातर बच्चा अपने दादी के घर रात मे सो जाता था तो कभी वह अपने घर सोता था। लेकिन कल शाम मे जब बेटा खाना खाने के बाद गायब हुआ तो काफी ढूंढने पर भी उसका कुछ पता नहीं चला।

बेरहमी से उतारा मौत के घाट
सुबह गांव के लोग खेतों पर जाने के लिए निकले तो उनकी नजर मैंथा प्लांट के बाहर खून से लथपथ एक बच्चे की लाश पड़ी देखी। पास जाकर देखा तो लाश गांव के मासूम अमित की थी। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। उनकी कभी भी गांव मे किसी से विवाद तक नही हुआ है लेकिन मेरे बच्चे की जिस बेरहमी से हत्या हुई है उससे लगता है कि हमसे किसी ने रंजिश मानते हुए ही बच्चे की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।


किसी रंजिश के चलते की गई हत्या
जिस हालत मे बच्चे का शव मिला है और जितनी बेरहमी से बच्चे को हत्यारों ने बच्चे को दर्दनाक मौत दी है उससे लगता है कि जरूर किसी रंजिश के चलते ही उसकी हत्या की गई है। क्योंकि बच्चे के शरीर को चाकू से गोदा गया है। बेरहम हत्यारों ने बच्चे का पेट फाड़ दिया है। इतना ही बच्चे के दोनों हाथ भी तोड़ दिए हैं साथ ही बच्चे के चेहरे को कुचला गया है। जिससे उसकी दोनों आंखे बाहर निकल आई हैं। वहीं पुलिस भी इस हत्या को किसी रंजिश से ही जोड़कर देख रही है।