शातिराना अंदाज में चोरों ने दिया चोरी की वारदात को अंजाम, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Monday, Jul 30, 2018 - 06:29 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते। ताजा मामला आगरा का है। यहां बेखौफ चोरों ने एक मोबाइल की दुकान पर धावा बोला। चोरों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान मालिक की मानें तो चोर कम से कम 80 मोबाइल चोरी करके ले गए हैं। 

जानकारी के मुताबिक मामला थाना सिकंदरा इलाके के शास्त्रीपुरम का है। यहां के निवासी विक्रम कुमार की रुनकता स्थित सिकरवार मार्केट में नंदनी मोबाइल कम्युनिकेशन के नाम से शोरूम है। शाम को विक्रम शोरूम बंद करके घर चले गए और सुबह 11 बजे वे शोरूम पहुंचे तो शटर के ताले टूटे मिले। उन्होंने शटर उठाकर अंदर देखा तो शोरूम में रखे मोबाइल गायब थे। चोर शोरूम से करीब 10-12 लाख की कीमत के 80 मोबाइल चोरी कर ले गए। 

वहीं चोरों की यह करतूत शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। रिकार्डिग में दो चोर रात 12.15 बजे शोरूम पर पहुंचकर ताला तोड़ते हुए दिख रहे हैं। करीब ढाई घंटे में वे शटर में लगे ताले तोड़कर अंदर दाखिल हो सके। इसके बाद आधा घंटे में शोरूम में रखे 10-12 लाख रुपए कीमत के मोबाइल समेटकर रात 3 बजे भाग गए। 

चोरी के समय एक चोर किसी से मोबाइल पर बात करता जा रहा था। इससे लग रहा है कि कोई उन्हें फोन पर गाइड कर रहा था। शोरूम से बाहर निकलकर दोनों चोर एक एक्टिवा सवार के साथ बैठकर आगरा की ओर चले गए। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुुरु कर दी है।

Ruby