योगी राज में मनचलों की शामत, परिजनों ने घर बुला किया एेसा हाल

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2017 - 11:26 AM (IST)

संभलः योगी सरकार की एंटी रोमियो टीमें जहां मनचलों पर शिकंजा कस रही है तो वहीं दूसरी तरफ लोग भी जागरूक होते जा रहे है और अश्लील हरकत करने वाले को  खुद भी सब‌क सिखाने में लगे हुए हैं। ऐसे ही मामला संभल के असमोली गांव में देखने को मिला है। जहां मनचले को परिजनों ने घर बुलाकर उसकी पिटाई की और फिर सिर का मुडंन कर दिया और गांव में घुमाया।

जानिए पूरा मामला 
दरअसल संभल जिले कें असमोली गांव की युवती को गांव का ही एक रोमियो काफी दिन से अश्लील बाते करके परेशान कर रहा था। युवती के कॉल करने का विरोध करने पर भी युवक नही माना। उसके बाद परेशान होकर युवती ने परिजनों को यह सारी जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने युवती से मनचले को फोन कराया, युवती ने मनचले से कहा कि आज मेरे घर कोई नही है। सभी लोग बाहार गए हुए है घर आ जाओ मुलाकात हो जाएगी।

मनचले को किया गंजा
फिर क्या था वह सीधे मुलाकात के लिए घर चला गया, जैसे ही मनचला घर पहुंचा तो परिजनों ने उसे दबोच कर घर में बंद कर लिया और जमकर धुनाई की। मजमा देखने पहुंचे लोगों ने भी पिटाई करनी शुरू कर दी। परिजनों में से एक युवक ने उस्तरा से मनचले के सिर का मुंडन कर गांव में घुमाया। जानकारी मिलने के बाद असमोली थाने के पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस युवक को अपनी हिरासत में ले लिया है।