कमरे में प्रेमी युगल के इस हालत में मिले शव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 12:06 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब किराए पर रहने वाले एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मेडिकल थाना क्षेत्र की औरंग शाहपुर डिग्गी बस्ती निवासी 28 वर्षीय अवनीश पिछले कई महीनों से प्रवेश बिहार में किराए के मकान पर रह रहा था। अविवाहित अवनीश मजदूरी का काम करता था। वहीं अवनीश के घर से कुछ दूरी पर उसकी प्रेमिका रेखा का घर है। रेखा और अवनीश के बीच प्रेम सबंध बताया गया है। रेखा शादीशुदा है और उसके 3 बेटे व 1 बेटी है। एक बेटे और बेटी की शादी भी हो चुकी है।

मृत अवस्था पड़े थे प्रेमी युगल 
वहीं सोमवार की शाम रेखा अपने घर से किसी काम पर जाने की बात कहकर चली गई। रात भर वह वापस नहीं लौटी। मंगलवार सुबह जब अवनीश का मकान मालिक दूसरी मंजिल की छत पर किसी काम से गया तो वहां उसने देखा कि अवनीश मृत हालत में पड़ा है और मुंह से झाग निकल रही है। जिसके बाद चीख पुकार मच गई।  आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए। वहीं लोग जब कमरे के अंदर गए तो वहां चारपाई पर रेखा का भी शव पड़ा हुआ था।

पति से की गई पूछताछ 
तभी लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने रेखा के पति चंद्रसेन को भुलाकर पूछताछ की तो चंद्रसेन ने पुलिस को बताया कि रेखा घर से खाना बनाने के लिए कह कर निकली थी। फिलहाल पुलिस घर से मिले कुछ सुरागों को लेकर जांच कर रही है।

Tamanna Bhardwaj