भरपेट रसगुल्ला खिलाने की जिद पर अड़ा दूल्हा पक्ष, घराती-बाराती में जमकर चले लाठी-डंडे.... 4 घायल

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 12:57 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) में उन्नाव (Unnao) जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आफ हैरान रह जाएंगे। जहां रसगुल्ले (Rasgulla) को लेकर बाराती और घराती के बीच कहासुनी हो गई। लेकिन धीरे-धीरे विवाद (Dispute) इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें 3 घराती और एक बाराती घायल (Injured) हो गया। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस (Police) ने एक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है जबकि बाकी अन्य लोग मौके से फरार हो गए।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के जमालनगर गैर एहतमाली गांव निवासी बाबू दीवान के पुत्र रंजीत वर्मा की बारात देर शाम क्षेत्र के मददूखेड़ा मजरा देवगांव में रहने वाले मंगल वर्मा के यहां आई थी। लड़की पक्ष के लोग बारात में आए लोगों का स्वागत कर रहे थे। इसी दौरान बारातियों को एक रसगुल्ला देने को लेकर विवाद हो गया। पहले तो विवाद हल्का रहा लेकिन जब बारातियों ने भरपेट रसगुल्ला खिलाने की बात की तो विवाद ज्यादा बढ़ गया और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन पुलिस को आता देख दोनों पक्ष मौके से भाग निकले।

रसगुल्ले को लेकर भिड़े घनाती-बराती, चार घायल
आपको बता दें कि घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मारपीट में 3 घराती करन, मुसई, उसकी पत्नी गुड़िया और बाराती में सुरेंद्र घायल हुआ है। घायल सुरेंद्र ने करन व रामरतन के खिलाफ चाकू से हमला करने की तहरीर दी है। उसने बताया कि बारात के स्वागत केबाद उन्हें नाश्ता दिया जा रहा है, जिसमें एक बाराती ने रसगुल्ला दोबारा मांगा तो घरातियों ने मना दिया, जिसके बार बारती भी भरपेट रसगुल्ला खिलाने की जिद पर अड़ गए और फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Content Editor

Anil Kapoor