UP में बैखौफ बदमाशों का आतंकः डॉक्टर के बंद पड़े मकान पर से उड़ाए 15 लाख

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2017 - 05:15 PM (IST)

कानपुरः यूपी में इन दिनों बैखौफ बदमाशों का आतंक सिर चढ कर बोल रहा है। ताजा मामले अनुसार कानपुर में बीती रात बदमाशों ने एक डॉक्टर के मकान को अपना निशाना बना दिया। बदमाश यहां से करीब 15 लाख के गहने और नकदी ले कर फुर हो गए। वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

दरअसल पीड़ित डॉक्टर देवेंद्र सिहं का बर्रा हाइवे स्थित जयराम नाम से एक  अस्पताल है। पीड़ित की मानें तो उसकी मां विमला पिछले 4 दिन से बीमार थी, जिसके चलते वह उनके साथ ही अस्पताल में ही था। जिसकी वजह से बर्रा 7 वाला मकान में कोई नहीं था। देर रात चोरों ने घर के मेन गेट में लगे ताले को तोड़ घर के अंदर दाखिल हो गए।

जिसके बाद चोर नीचे के कमरें व उपर के कमरे में रखी 2 अलमारी से लॉकर तोड़ कर लगभग 15 लाख के जेवरात समेत 50 हजार रुपए की नकदी ले गए। जब सुबह पड़ोसी ने मेन गेट का ताला टूटा देखा तो उसे फोन पर सूचना दी।

वहीं पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला बड़ा देख फारेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड को बुलाया। मौके पर पहुंची फारेंसिक ने पैरों के निशान के साथ ही कई अगी हम साक्ष्य जूटाए। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है।