यूपी में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 02:24 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में आज उस वक्त हडकंम्प मच गया जब शौच के लिए गए एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा तत्काल मामले की जानकारी संबंधित थाने को दी गई। सूचना पर थाने की पुलिस व पुलिस अधीक्षक के साथ फील्ड यूनिट की टीम घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए साक्ष्य इखट्टा करने और घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।



बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के पिपरी गांव का है जहां आज शौच के लिए घर से निकले युवक को पहले से गांव के जंगल में घात लगाए बैठे लोगों ने गोली मार दी।  जिससे पंकज नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई।  ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह पंकज आपने घर से जंगल की तरफ शौच करने के लिए निकला था थोड़ी देर बाद अचानक जंगल की तरफ से गोली चलने की आवाज सुनाई दी।  जिसके बाद सभी लोगों ने दौड़ कर देखा तो पंकज का शव खून से सना हुआ पड़ा था। उसके बाद उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी व संबंधित थाने को सूचित किया।



वहीं परिजनों का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों के साथ अभी दिवाली में विवाद हो गया था पुलिस ने समझौता करा कर मामले को शांत करा दिया था। परिजनों ने आशंका जताई है कि उनके द्वारा ही यह घटना कारित की गई है। पुलिस मामले में युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विधिक कार्रवाई कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Content Writer

Ramkesh