UP में फिर हैवानियतः बेखाैफ बदमाशाें ने युवक की हत्या के बाद काटा हाथ आैर प्राईवेट पार्ट

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 12:12 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश में इटावा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां की फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र में एक शख्स की हत्या कर उसके शव के अंग को काट कर इधर उधर फेंक दिया गया है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि जिस ढंग से निर्ममता पूर्वक हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पडताल कर रही है। उन्होंने बताया कि आजाद नगर मुहाल में हत्या की वारदात को अंजाम देने बाद हत्यारों ने शव से सौ मीटर दूरी पर मृतक के सिर को काट कर पेड़ पर टांग दिया। हत्यारों ने उसके अलावा एक हाथ भी काटकर अलग कर दिया है। इतना ही नहीं युवक के प्राईवेट पार्ट को भी काट दिया गया है। 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वम, पुलिस अधीक्षक नगर विनीत जायसवाल, पुलिस उपाधीक्षक डॉ. अंजनी कुमार चतुर्वेदी समेत आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। हत्या की वारदात के सबूत जुटाने के लिए अपराध शाखा की टीम के साथ-साथ फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई है, लेकिन अभी तक पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी हैं। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।   

वहीं एसएसपी ने बताया कि मृतक युवक के हाथ में अमित कुमार लिखा हुआ है इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। जिस घर में हत्या हुई है यह घर एक फौजी का अर्द्धनिर्मित मकान है यह मकान लम्बे समय से बन्द पड़ा हुआ था। इसके अलावा मकान में नशे से सम्बन्धित सामान भी बरामद हुआ है।

Ruby