Expressway का उद्घाटन करने जा रहे सपा MLC समेत दर्जन भर कार्यकर्ता गिरफ्तार, पुलिस से हुई नोंकझोक

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 06:51 PM (IST)

बाराबंकी: सुल्तानपुर में पीएम मोदी के कार्यक्रम से पहले पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने पहुंचे सपा एमएलसी राजेश यादव समेत एक दर्जन सपा कार्यकर्ताओं को  गिरफ्तार कर लिया।  वहीं उद्घाटन करने की जिद पर पुलिस और कार्यकर्ताओं के साथ जमकर नोक झोंक हुई। कार्यकर्ताओं के जिद पर हैदरगढ़ पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई।

PunjabKesari

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया बाद में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये योगी ने कहा कि यह राजपथ आने वाले समय में विकास की एक नई जीवन रेखा के रूप में स्थापित होने जा रहा है। वहीं मुख्यमंत्री योगी ने अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा, ‘‘एक तरफ आज पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन हो रहा है, वहीं दूसरी ओर बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का कार्य में भी तेजी चल रहा है। इसके साथ ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश को पूर्वी उत्तर प्रदेश से जोड़ने के लिए गंगा एक्सप्रेस वे का काम भी तेजी से चल रहा है।'

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मानकों वाले ये सभी एक्सप्रेस वे बनाने का मकसद समूचे उत्तर प्रदेश को देश के सभी अहम इलाकों से जोड़कर राज्य में विकास के प्रवाह को तेज करना है। उन्होंने प्रदेश के सर्वांगीण विकास का दावा करते हुये कहा कि चार साल पहले तक महज चार हवाईअड्डों वाले उत्तर प्रदेश में अब नौ हवाईअड्डे कार्यरत हैं। जबकि 11 एयरपोटर् का निर्माणकार्य चल रहा है। योगी ने कहा कि यह नए भारत के नए उत्तर प्रदेश की तस्वीर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static