मॉब लिंचिंग के मामलों में बढ़ोतरी, भैंस चोरी के शक में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 01:10 PM (IST)

बरेली(अनूप मिश्रा): उत्तर प्रदेश में मॉब लिंचिंग के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। केंद्र सरकार के सख्त निर्देशों के बावजूद मॉब लिंचिंग के मामलें बंद नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला बरेली का है। जहां दुबई से लौटे युवक की ग्रामीणों ने भैंस चोरी के शक में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। साथ ही पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानिए पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक कैंट के भोलापुर डिंडोलिया गांव में मंगलवार रात करीब 2:30 बजे भैंस चोरी का मामला संज्ञान में आया। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि गांव में कुछ लोग पशु चोरी करने गए थे। भैस चुराकर भाग ही रहे थे, इसी बीच गांव वालों को पता चल गया उन लोगों ने उन्हें दौड़ाया। उन्होंने बताया कि कुल 4 लोग थे। जिसमें 3 भाग गए, जबकि एक युवक रह गया। गांव वालों ने उससे पूछताछ करने के बाद 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों ने की युवक की पिटाई
मौके पर पंहुची पुलिस को पता चला कि उसने कुछ नशीला पदार्थ खा लिया है और वो उसका आदि है। पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई। जहां उपचार के दौरान शाहरुख खान की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। एसपी ने बताया कि उसकी ग्रामीणों ने पिटाई की है। मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

22 दिन पहले दुबई से लौटा था युवक 
उधर, परिजनों का कहना है कि 22 वर्षीय शाहरुख खान दुबई में टेलर था और 22 दिनों पहले ही भारत आया था। वह ऐसा काम नहीं कर सकता। 

Tamanna Bhardwaj