नगर निगम दफ्तर में BJP नेता के साथ अभद्रता, सुरक्षाकर्मियों ने घसीटकर निकाला बाहर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 06:01 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर में नगर निगम के दफ्तर में बीजेपी नेता के साथ बदसलुकी का मामला सामने आया है। जहां एक बीजेपी नेता को नगर निगम के दफ्तर से सुरक्षागार्डों ने घसीटते हुए बाहर निकाल दिया। बताया जा रहा है कि मंगलवार को बीजेपी के नेता एक शिकायत लेकर नगर निगम के ऑफिस पहुंचे थे। इस दौरान नगर आयुक्त ने संभव पोर्टल पर शिकायत दर्ज करने को कहा। इस बात पर बीजेपी नेता भड़क गया। जिसके बाद नगर आयुक्त और नेता के बीच काफी बहस हुई। इसके बाद सुरक्षागार्डों ने नेता को पकड़ा और घसीटते हुए ऑफिस से बाहर निकाल दिया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

बीजेपी नेता कपिल गुप्ता ने सूटरगंज वार्ड से 2017 में पार्षद का चुनाव लड़ा था। कपिल गुप्ता का कहना है कि ग्वालटोली में कुछ लोग ने एक जमीन पर कब्जा किया हुआ है। इस बात की शिकायत कुछ लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से की थी। इसके बाद जब वो नगर आयुक्त से मिलने पहुंचे तो हंगामा हो गया।

उन्होंने पुलिस को शिकायत की है। कपिल गुप्ता ने आरोप लगाया कि उसके मारपीट भी की गई है। वहीं नगर आयुक्त ने कहा कि नगर निगम केयर टेकर, कर्मचारियों और सुरक्षा कर्मियों द्वारा एक शख्स के साथ अभद्रता की गई है। इस पर जांच के आदेश दे दिए गए हैं।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj