अमर्यादित बयानबाजी सपा की संस्कृति: सूर्य प्रताप शाही बोले- धार्मिक स्थलों पर टिप्पणी उनकी आदत

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 02:11 AM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि अमर्यादित बयानबाजी करना समाजवादी पार्टी (सपा) की संस्कृति रहा है। उक्त बातें प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रकाश शाही ने शनिवार को शुआटस में आयोजित एक कार्यक्रम में कहीं।

कृषि मंत्री शाही ने शनिवार को प्रयागराज के सैम हिग्गिनबॉटम कृषि, प्रौद्योगिकी एवं विज्ञान विश्वविद्यालय (शुआट्स) में टिश्यू कल्चर लैब का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से कहा कि अमर्यादित बयानबाजी करना समाजवादी पार्टी (सपा) का कल्चर रहा है, धार्मिक स्थलों पर टिप्पणी करना और असंतुलित भाषा का प्रयोग कर हिंदू आस्था पर चोट पहुंचाना इनका मकसद रहा है।

तिरुपति मंदिर बालाजी के प्रसाद के घी में कई जानवरों की चर्बी मिलने के मामले में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मामले को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं। मामले की सीबीआई जांच की जानी चाहिए। यूपीए सरकार के घटक दलों की हमेशा से यह मंशा रही है कि किस तरह हिंदू धर्म की आस्था पर चोट पहुंचाया जाए। शुआटस में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार के मद से तैयार टिश्यू कल्चर लैब का उद्घाटन किया। साथ ही किसानों के लिए विश्वविद्यालय द्वारा चलाई जा रहीं योजनाओं का निरीक्षण किया। कार्यक्रम के दौरान कृषि मंत्री ने किसानों को उत्तम बीज के पैकेट का वितरित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static