Independence Day 2024: CM Yogi ने प्रदेशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, डिप्टी सीएम ने भी दी शुभकामनाएं

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2024 - 09:00 AM (IST)

Independence Day 2024: आज देशभर में स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। यह दिन हर देशवासी के लिए गर्व महसूस करने का दिन है। इसी अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है। साथ ही सीएम योगी ने अमर बलिदानियों के बलिदान को याद किया है।

 


सभी हुतात्माओं को कोटि-कोटि नमनः योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि ''प्रदेश वासियों को 78वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं! माँ भारती की स्वाधीनता के महायज्ञ में स्वयं की आहुति देने वाली सभी हुतात्माओं को कोटि-कोटि नमन! अपने अमर बलिदानियों के सपनों के भारत का निर्माण हम सभी की शीर्ष प्राथमिकता है। आइए, आज के पावन दिन हम सभी 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत, विकसित भारत-आत्मनिर्भर भारत' के निर्माण के लिए संकल्पित हों। वंदे मातरम्, जय हिंद!

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: मेनका गांधी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका, HC ने सपा उम्मीदवार के निर्वाचन के खिलाफ याचिका खारिज की

सीएम योगी करेंगे ध्वजारोहण
78वें स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर सीएम योगी आज ध्वजारोहण करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर ध्वजारोहण करेंगे। सुबह 08:30 बजे 5 कालिदास मार्ग पर ध्वजारोहण करेंगे। वहीं, सीएम विधान भवन में ध्वजारोहण करेंगे और सुबह 09:15 बजे मुख्य द्वार, विधान भवन लखनऊ में ध्वजारोहण करेंगे।
 


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दी बधाई
स्वतंत्रता दिवस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी एक्स पर पोस्ट कर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा, ''समस्त देश व प्रदेश वासियों को 78वीं भारतीय स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! देश की आजादी के लिए बलिदान देने वाले सभी वीर जवानों को शत-शत नमन।आइए, आज हम सभी यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के संकल्प के अनुरूप 2047 तक विकसित भारत के निर्माण में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static