विपक्ष पर भड़के स्वतंत्र देव, बोलें- भविष्य में मिलेंगे राजनीति करने के अवसर, कोरोना काल में करें जनसेवा

punjabkesari.in Friday, May 21, 2021 - 11:10 AM (IST)

लखनऊः  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कोरोना श्रमिक जन जागरण रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए कहा कि यह समय एक दूसरे पर टीका-टिप्पणी करने की जगह लोक कल्याण के संकल्प के साथ सभी को साथ लेकर सेवा कार्यों के माध्यम से आगे बढ़ने का है। उन्होंने कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सभी का सिर्फ एक संकल्प होना चाहिए कि देश व प्रदेश खुशहाल हो, सभी मिलकर सेवा कार्यों व सहयोग के माध्यम से कोरोना को परास्त करने में सहभागी बने ताकि कोरोना हारे और भारत की विजय हो।

सिंह ने राजधानी लखनऊ में कोरोना श्रमिक जन जागरण रथों को रवाना करते हुए सेवा कार्यों के लिए सभी वर्गों, राजनीतिक कार्यकर्ताओं, स्वयंसेवी संगठनों को आगे आने का आह्वान किया।  सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के त्वरित निर्णय एवं दूरद्दष्टि से देश कोरोना को मात देने की ओर बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अपनी जान की परवाह न करते हुए जनता के बीच पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार व योगी सरकार प्रत्येक व्यक्ति तक बेहतर उपचार पहुंचाने के लिए अहर्निश कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार व योगी सरकार ने चुनौतियों को स्वीकार करते हुए स्वास्थ्य सेवाओं की उपलब्धता को आम जनमानस की पहुंच तक संभव किया है जिससे देश व प्रदेश महामारी को नियंत्रित करने में सफल हो रहा है। उन्होंने कहा यह समय राजनीति करने का नहीं है यह समय सेवा कार्यों में जुटने का है और यह बात विपक्षी दलों को समझना चाहिए। भविष्य में राजनीति करने के अवसर मिलेंगे, लेकिन यह अवसर सेवा कार्यों का है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static