मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करेगा भारत बंद: राजबब्बर

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 02:41 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने दावा किया है कि पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोत्तरी के विरोध में सोमवार को आहूत भारत बंद केंद्र की मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करेगा।

राजबब्बर ने रविवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बंद को सफल बनाने के लिए व्यापारिक संगठनों और ट्रांसपोर्टरों समेत अन्य प्रभावित तबकों ने अपना समर्थन देने का भरोसा दिया है। पार्टी की जिला और शहर इकाइयों से बंद को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने को कहा गया है।

उन्होंने कहा कि सेवादल, महिला और युवा कांग्रेस, एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को बंद सफल बनाने में जुटने के लिए कहा है। प्रत्येक जिले में एक वरिष्ठ नेता बतौर पर्यवेक्षक रहेगा जो बंद को व्यवस्थित करने का काम करेगा। व्यापारी, श्रमिक, छात्र और किसानों की सहभागिता बंद को सफल बनाने में महत्वपूर्ण होगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश की जनता महंगाई के बोझ तले दबी हुई है। पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों ने महंगाई पर आग में तेल डालने का काम किया है। भाजपा को अपनी इस मनमानी का खामियाजा उठाना पडे़गा। जनता अब बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है।

Deepika Rajput