India vs England: सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी ‘Team India’, युवा खिलाड़ियों ने मांगी जीत की दुआ

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 12:48 PM (IST)

प्रयागराज: इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है और आज टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच मैनचेस्टर में खेला जाएगा। राहत की बात ये है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। भारतीय सपोर्ट स्टाफ के जूनियर फिजियो योगेश परमार की कोराना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पांचवे टेस्ट मैच में संकट के बादल मंडरा रहे थे। टीम इंडिया इस समय पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है। भारत ने ओवल में इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर सीरीज में बढ़त बनाई थी। 

PunjabKesari
आज के खेल को लेकर के क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित हैं प्रयागराज के युवा खिलाड़ी टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ कर रहे हैं। साथ ही साथ उनका यह भी कहना है कि आज का मैच काफी रोमांचक होने वाला है। युवा खिलाड़ियों के मुताबिक टीम इंडिया पांचवां टेस्ट मैच भी जीतेगी और पूरी सीरीज 3-1 से अपने नाम करेगी।

PunjabKesari
खिलाड़ियों का  कहना है की मैच जीतने के लिए सभी 11 खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस बेहतर होना जरूरी है। किसी ने कहा कि रोहित शर्मा फॉर्म में लौटे हैं और एक बार फिर से शतकीय पारी खेलेंगे तो किसी ने कहा कि बुमराह और शार्दुल ठाकुर एक बार फिर से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करेंगे। हालांकि विराट कोहली इंग्लैंड की धरती पर 3 टेस्ट मैच जीतने वाले पहले भारतीय कप्तान बन गए हैं। बतौर कप्तान कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ 10वां टेस्ट मैच अपने नाम किया है।

PunjabKesari
ओवरसीज में यह दूसरा मौका है जब भारतीय टीम पहली पारी में 200 से कम स्कोर बनाने के बाद जीत दर्ज करने में सफल रही है। इससे पहले साल 2018 में टीम इंडिया ने मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यह उपलब्धि हासिल की थी। आज के मैच को लेकर के प्रयागराज के युवा खिलाड़ी और उनके कोच ने पंजाब केसरी से खास बातचीत की। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static