भारतीय करनी सेना में उबाल बोले- क्या शिवसेना का बाप है दाऊद इब्राहिम?

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 10:31 AM (IST)

अलीगढ़ः अलीगढ़ में करणी सेना में एक बार फिर शिवसेना के प्रति उबाल दिखा। इस बार उबाल का कारण कंगना नहीं है बल्कि दाऊद इब्राहिम है। दरअसल, हाईकोर्ट महाराष्ट्र ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का भिंडी बाजार स्थित मकान तोड़ने के लिए बीएमसी को एक आदेश दिया था, लेकिन इसपर बीएमसी ने अपने हलफनामे में कोर्ट से कहा कोरोना काल मे हमारे पास अधिकारी नहीं है। जिसके बाद दाऊद का मकान न तोड़ने पर करणीसेना में उबाल है।

भारतीय करनी सेना ने कहा कि क्या दाऊद शिवसेना का बाप है, जो शिवसेना उसका मकान तोड़ने से डर रही है। शिवसेना हमारी बहन कंगना रनौत को 10 बजे बीएमसी नोटिस देती है और साढ़े 10 बजे लाभ लश्कर के साथ मकान और ऑफिस तोड़ देती है। तब कहां से अधिकारी उनके पास आ गए। बीएमसी अपने साथ शिवसेना के गुंडे लेकर गई थी, जिसने हमारी बहन कंगना के घर को तोड़ा।

शिवसेना के गुंडों द्वारा एक नौसेना अधिकारी की पिटाई करने पर करनी सेना ने कहा कि एक 65 साल के बुजुर्ग की दिन हाड़ें पिटाई की जाती है। उसका गुनाह केवल इतना था कि वो केवल बाल साहब के बनाए कार्टूनों को शेयर कर रहा था। क्या महाराष्ट्र में कानून का भय नहीं है। क्या शिवसेना से बड़ा कोई कानून नहीं है। उद्दव ठाकरे को हमारी देश की सेना से माफी मांगनी होगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static