इण्डियन यूनियन मुस्लिम युवा लीग ने उन्नाव गैंगरेप पीड़िता काे दिया 5 लाख का चेक

punjabkesari.in Wednesday, May 16, 2018 - 07:36 PM (IST)

उन्नावः उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार को आज इण्डियन यूनियन मुस्लिम युवा लीग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सबीर व प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मतीन खां के साथ दर्जनों कार्यकर्त्ता मिलने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार की इस लड़ाई में साथ देने की बात कही और पीड़ित परिवार को 5 लाख रूपए का चेक भी दिया। 

इस दौरान उन्होंने पीड़िता परिवार की हर संभव मदद करने की बात कही और कहा कि जहां तक आप जायेंगे वहां तक हम आपके साथ रहेंगे। चाहे आप लोअरकोर्ट जाए हाईकोर्ट जाए या सुप्रीमकोर्ट जाए, इंसाफ के लिए हम आपका पूरा साथ देंगे। 

वहीं जब इस सम्बन्ध में इंडिया यूनियन मुस्लिम लीग-राष्ट्रीय अध्यक्ष सबीर से बात की गई तो उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से ये सरकार आई है तब से खासतौर से गरीबों और दलितों पर अत्याचार हो रहा है। दलित से लेकर  मुसलमानों की बेटियों तक अत्याचार हो रहा है।

वहीं उन्होंने पीड़ित परिवार को राशि देने की बात कही। उन्होंने कहा कि हमारे लोगों ने अन्य लोगों से 1-2 रूपए जोड़-जोड़कर अाज पीड़ित परिवार की मदद की है और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने इस दौरान उस मुद्दे को पार्लियामेंट में उठाने की बात भी कही। 

Ruby