उद्योगपति उमेश शर्मा हत्याकांड: दो महिलाओं सहित 3 गिरफ्तार, चाय या शराब में देते थे नशीली गोलियां

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 08:59 PM (IST)

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 117 स्थित एक होटल में 20 जनवरी को उद्योगपति उमेश शर्मा की हुई हत्या के मामले में दो महिलाओं सहित तीन लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से शर्मा से लूटी गई कार, उनका आधार कार्ड, एटीएम कार्ड और नशीली गोलियां आदि बरामद की गई है। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि उद्योगपति को हनीट्रैप में फंसा कर उनकी हत्या की गई थी।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि रविवार को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने सोरखा गांव के पास से गाजियाबाद स्थित राहुल विहार निवासी संदीप उर्फ सन्नी, जोधपुर (राजस्थान) निवासी सारा उर्फ शाहना और जयपुर निवासी सना को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने लूटी हुई एमजी हेक्टर कार, नशीली गोलियां, आदि बरामद किया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग ‘डेटिंग ऐप' व अन्य सोशल मीडिया ऐप से लोगों को जाल में फंसाते थे।

उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्य व्यक्ति की आर्थिक स्थिति जानने के बाद ऐप के माध्यम से संपर्क करते थे और प्रेम का झांसा देकर अपनी मर्जी के स्थान पर बुलाते थे। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद वे व्यक्ति को शराब या चाय में नशीली गोलियां देकर बेहोश करतें थे, कई बार नशीला पदार्थ अधिक होने पर व्यक्ति की मौत भी हो जाती है और फिर उसे लूट कर फरार हो जाते थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ में खुलासा हुआ है कि गिरोह ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दिल्ली, गुरुग्राम में रहने वाले कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। अधिकारी ने बताया कि मामले की आगे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static