Agra News: प्यार का इजहार करने पर हुई थी पिटाई, अब प्रेमिका के नाम का अस्पताल देखा तो कर दिया यह बड़ा कांड

punjabkesari.in Tuesday, Feb 13, 2024 - 07:30 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अस्पताल में बम रखे होने की झूठी सूचना देने के आरोप में अलीगढ़ से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि आगरा के दिल्ली गेट स्थित पुष्पांजलि अस्पताल में शनिवार रात बम की सूचना पर पुलिस तलाशी में जुटी और इस दौरान मरीजों, तीमारदारों या स्टाफ में किसी तरह की अफरा-तफरी न मचे इसलिये तलाशी अभियान को ‘मॉकड्रिल' का नाम दिया।

अस्पताल में बम रखने होने की सूचना झूठी निकली
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रातभर तलाशी के बाद बम न मिलने के बाद पुलिस ने बम की सूचना देने वाले नंबर की लोकेशन पता लगाई। उन्होंने बताया कि नंबर अलीगढ़ के इगलास के रहने वाले मुकेश का था। अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पंद्रह साल पहले कॉलेज में उसे पुष्पांजलि नाम की युवती से एकतरफा प्यार हो गया था और इसका इजहार करने पर युवती ने उसकी पिटाई लगा दी थी।

जानिए, क्या कहना है पुलिस का?
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि अलीगढ़ स्टेशन पर पुष्पांजलि अस्पताल का बोर्ड लगा देखा तो युवती से बदला लेने के लिए उसने शनिवार को शराब पीकर बोर्ड के नीचे लिखे हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर बम की सूचना दे दी। थाना हरीपर्वत के निरीक्षक आलोक कुमार ने बताया कि व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार है और आगरा के चिकित्सक उसका इलाज भी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि व्यक्ति को चेतावनी देकर घरवालों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Content Editor

Anil Kapoor