Crime News: फूफा की छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने पिया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 05:36 PM (IST)

बरेली: जिले में एक बार फिर रिश्ते तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। किला में फूफा की छेड़छाड़ से परेशान होकर एक किशोरी ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया। उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मां बाहर जाती है तो फूफा घर में आकर करता है छेड़छाड़
थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने बताया कि उसके घर के पास फूफा रहता है। आरोप है कि फूफा गलत - नियत रखता है। जब मां बाहर जाती है तो फूफा घर में आकर उसके और छोटी बहन के साथ छेड़छाड़-करता है। विरोध करने पर आए दिन झगड़ा करता है। बुधवार रात विरोध किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और अपशब्द कहे। इसपर उसकी छोटी बहन डर गई और उसने टॉयलेट क्लीनर पी लिया जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। गुरुवार को पुलिस किशोरी का हाल जानने पहुंचे तो वह कुछ बोल नहीं पा रही थी। वह गले पर हाथ रखकर इशारा कर रही थी कि उसे बोलने में दिक्कत हो रही है। किशोरी की हालत गंभीर है।

घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़, रिपोर्ट
बरेली जिले के बिथरी चैनपुर क्षेत्र में दो युवकों ने घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़िता ने बताया कि 27 अप्रैल की रात परिवार के लोग खेत पर गए हुए थे। इस दौरान रात 11 बजे अरविंद और देवेंद्र घर में घुस आए और छेड़छाड़ करने लगे । चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग पहुंच तो आरोपी तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। महिला ने बुधवार को थाने में शिकायत की। इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Content Writer

Ajay kumar